Home उत्तर प्रदेश हत्या और बलात्कार से थर्राई अमेठी: चलती टैक्सी में गर्भवती महिला से...

हत्या और बलात्कार से थर्राई अमेठी: चलती टैक्सी में गर्भवती महिला से गैंगरेप

818
1
SHARE

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में ताबड़तोड़ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताबड़तोड़ हो रही हत्याएं, बलात्कार और लूट की घटनाओं से अमेठीवासी दहशत में हैं। लापरवाह पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने में एकदम फेल साबित हो रही है। पिछले कई दिनों से हो रही ताबड़तोड़ घटनाओं के क्रम में एक और वारदात जुड़ गई। इस बार हैवानों ने चलती टैक्सी में गर्भवती महिला के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए गैंगरेप किया।

विधायक कुलदीप सेंगर की मुश्किलें बढ़ी, सीबीआई कोर्ट ने भेजा पुलिस हिरासत में
घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदे मौके से फरार हो गए। महिला को बेहोश पड़ा देख किसी ने इसकी सूचना 100 नंबर डायल करके पुलिस को दी। सूचना पाकर फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पाकर डीआईजी मौके पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों को लताड़ लगाई। डीआईजी ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी के निर्देश दिए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत आगे की कार्रवाई कर रही है।
5 वर्ष की बेटी के साथ दवा लेकर लौट रही थी महिला
हवस की हैवानियत कुछ इस कदर लोगों पर हावी हो चुकी हैं कि इंसान जिस्मानी रूप में अंदर से एक दरिंदा बन चुका है।ताज़ा मामला अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां रायबरेली से दवा लेकर लौट रही महिला के साथ एक ऐसा हादसा हुआ हैं जिसके बारे में जानकर आपका इंसानियत से भरोसा उठ सकता हैं। अपनी छोटी से बेटी के साथ रायबरेली से दवा लेकर लौट रही महिला के साथ ऑटो सवार चार दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

कन्नौज में सीजेएम कोर्ट के क्लर्क ने खुद को गोली से उड़ाया
बता दें कि अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गाँव की निवासी एक महिला लगभग (35) शुक्रवार को करीब 4:00 बजे अपनी 5 वर्ष की बेटी के साथ दवा लेकर रायबरेली से लौट रही थी। वह मोहनगंज चौराहे से अपने गाँव जाने के लिए एक ऑटो पर बैठ गयी। महिला ने बताया कि फैजाबाद-रायबरेली मार्ग (हसवा मोड़ माइनर) के पास तीन और लोग ऑटो में बैठ गये। ऑटो के कुछ दूर जाने के बाद उस पर सवार चार युवकों ने रास्ते में अकेलेपन फायदा उठाते हुए डरा धमका सूनसान जगह पर ले गए।  आरोप है कि दरिंदों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

केजीएमयू में कैल्शियम की जगह मरीजों को खिलाई जा रही खड़िया
घटना के बाद महिला हुई बेहोश
घटना के बाद महिला बेहोश हो गई होश में आने के बाद उसने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे तिलोई के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया पीड़ित महिला ने बताया कि वह पेट से है।
जाँच पड़ताल में जुटे पुलिस उच्चाधिकारी
मामले की जानकारी होते ही पुलिस के उच्चाधिकारी वारदात की जाँच पड़ताल में जुट गए है वही मोहनगंज थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला पंजीकृत कर आवाश्यक कार्रवाई की जा रही है। इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली ये हरकत दिमाग में कई ख्यालों को जन्म देती हैं कि इन चार दरिंदों में से किसी को भी समझ में नहीं आ रहा था कि ये लोग क्या कर रहे हैं।

ट्रेन दुर्घटना: मौर्या एक्सप्रेस में घुसी रेल पटरी, यात्री की दर्दनाक मौत

1 COMMENT

  1. […] हत्या और बलात्कार से थर्राई अमेठी: चलत… जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 पुलिस कर्मियों को महबूबा मुफ़्ती सरकार ने निलंबित कर दिया है. ये चारों पुलिसकर्मी बच्ची के गैंगरेप और मर्डर केस में आरोपी थे। इसमें राज्य सरकार ने मामले में आरोपी एक उपनिरीक्षक, एक हवलदार और दो विशेष पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त किया। राज्य सरकार ने यह कदम भाजपा के दो मंत्रियों चौधरी लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा के इस्तीफे के बाद उठाया है।दोनों ही गठबंधन सरकार में मंत्री थे। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here