Home अंतर्राष्ट्रीय अमेरिका के एक स्कूल में फायरिंग से पांच लोगों की मौत

अमेरिका के एक स्कूल में फायरिंग से पांच लोगों की मौत

61
0
SHARE

कैलिफोर्निया| अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया के नार्दन कैलिफोर्निया के एक एलीमेंट्री स्कूल में हुई फायरिंग में अब तक पांच की मौत हो चुकी है। इस घटना में कई बच्चे जख्मी बताए जा रहे हैं। घटना नार्दन कैलिफोर्निया के टेहमा काउंट स्थित स्कूल में मंगलवार को हुई। इस घटना में पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया है।

निकाय चुनाव से पहले पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा
अथॉरिटीज की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक हमलावर एक चोरी कार में सवार था। शुरुआती तौर पर फायरिंग एक घरेलू हिंसा का मामला प्रतीत होती है। हालांकि उन्होंने इस घटना में आगे कोई और जानकारी देने से इनकार कर दिया। हमलावर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। टेहमा काउंटी के शेरिफ के ऑफिस की ओर से बताया गया है कि सात क्राइम सीन को सुलझा रहे हैं और 10 लोगों का उपचार जारी है।

बीजेपी को कोई खतरा नहीं, जीत पक्की : नीतीश कुमार

अधिकारी अभी तक इस हमले के पीछे का मकसद नहीं जान सके हैं लेकिन उनका कहना है कि हमलावर का पड़ोसियों के साथ किसी तरह का कोई विवाद चल रहा था। हमलावर के पास माना जा रहा है कि एक सेमी-ऑटोमैटिक राइफल और दो हैंडगन थे। उसने टेहमा काउंटी में एक साथ कई जगह पर फायरिंग शुरू कर दी थी और फायरिंग कैलिफोर्निया के स्थानीय समयानुसार सुबह आठ बजे शुरू हुई थी। लोकल शेरिफ के ऑफिस की ओर से इस बात की जानकारी दी गई।

नाराज क्षेत्रवासियों ने वर्तमान पार्षद जताया विरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here