Home क्राइम एडीएम के बेटे ने ली थी हत्या की सुपारी

एडीएम के बेटे ने ली थी हत्या की सुपारी

533
0
SHARE

पीजीआई में टाइल्स कारीगर की हत्या का मामला
लखनऊ। राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में पिछली 8 अगस्त को हत्या कर सीवर में फेंके गए टाइल्स कारीगर के मामले में पुलिस पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि टाइल्स कारीगर की हत्या सुपारी देकर कराई गई थी। दावा यह भी है कि यह सुपारी किसी और ने नहीं बल्कि आगरा में तैनात एडीएम के बेटे ने ली थी। इस मामले में गुलशन, यथार्थ सिंह, सरवन साहू, करन साहू और अनवर अली को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढें:-नाराज बेटे ने पिता को मिट्टी तेल डालकर जलाया
एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पिछली 8 अगस्त की शाम को पीजीआई थाना क्षेत्र के दोधनखेड़ा इलाके में शाम नाले के पास खेल रहे बच्चों ने एक व्यक्ति का शव सीवर लाइन के मेनमान होल में पड़ा देखा। बच्चों ने शोर मचाया और इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को मेनहोल से बाहर निकलवाया था। शव देखकर पता लग रहा था कि मृतक के गर्दन व हाथ पर धारदार हथियार के वार के कई निशान थे।

यह भी पढें:-डी 9 गैंग का सरगना को उत्तर प्रदेश पुलिस ने मार गिराया

हत्यारों ने मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसके शव को भी जलाने का भी प्रयास किया था। परंतु जल्दबाजी में उसके शव को सन्नाटा पाकर खुले पड़े सीवर में फेंक कर भाग निकले थे। एसएसपी ने बताया कि पीजीआई थाना प्रभारी बृजेश राय द्वारा मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर उबके जेब से मिले पैन कार्ड, हार्डवेयर कंपनी के कई विजिटिंग कार्ड और एक मोबाइल फोन की रसीद मिली।

यह भी पढें:-अमरोहा में चोटी कटने से महिला की मौत

पैन कार्ड में राजेश रावत (50) नाम दर्ज था। इसके आधार पर उसकी पहचान की गई थी। जबकि मोबाइल की रशीद में चिनहट के नंदी विहार का पता लिखा हुआ था। एसएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी गायत्री देवी के अनुसार उनका पति सुबह वह टाइल्स लगाने के घर से निकाल था। लेकिन देर शाम उनकी मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया था। मृतक टाइल्स लगाने का काम करता था। इस केस में पुलिस ने छानबीन के दौरान पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने सुपारी देकर टाइल्स कारीगर की हत्या करवाई थी।

यह भी पढें:-नौवीं की छात्रा से गैंगरेप के बाद चेहरे को चाकू से गोदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here