Home क्राइम अधेड़ की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास

अधेड़ की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास

341
0
SHARE

सुबह घर से निकला था टाइल्स लगाने
लखनऊ। राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में एक अधेड़ की हत्या के बाद हत्यारों ने शव को जला दिया,  लेकिन सफल न होने पर लाश को सीवर के मेनहोल में फेंककर फरार हो गये। सीवर से तेज बदबू आने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढें:-स्कूल वैन में लगी आग, बड़ा हादसा टला
जानकारी अनुसार चिनहट नंदी बिहार कालोनी निवासी राजेश रावत (50) की हत्या किसी धारदार से की गई। हत्या के बाद हत्यारों ने उसकी पहचान छुपाने के लिए उसकी लाश को जलाने के प्रयास किया, लेकिन सफल न होने पर शव को सेेेवई क्रॉसिंग के पास सीवर के मेनहोल में फेंककर फरार हो गये। सीवर से तेज बदबू आने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढें:-डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल में पाया कि उसमें एक व्यक्ति की लाश है। पुलिस ने सफाईकर्मचारियों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। जमा तलाश के दौरान उसकी जेब से एक पर्स मिला। जिससे उसकी पहचान राजेश रावत निवासी नंदी बिहार कालोनी, चिनहट के रूप में हुई। वह टाइल्स लगाने का कार्य करता था। पत्नी गायत्री देवी के अनुसार वह सुबह घर से टाइल्स लगाने के कार्य से निकाल था। देर शाम उसकी मौत की सूचना घर आई।

यह भी पढें:-एटीएस ने एक आंतकी सहित 4 संदिग्ध दबोचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here