Home उत्तर प्रदेश यूपी के मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा, 13 की मौत

यूपी के मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा, 13 की मौत

944
0
SHARE

मिर्जापुर| यूपी के मिर्ज़ापुर-सोनभद्र मार्ग पर एक बड़ा हादसा हो गया। मड़िहान थाना क्षेत्र के भदौहा गांव में स्थित कृषि विज्ञान केंद्र के पास सोमवार की सुबह सात बजे ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की हुई भिड़ंत में 13 लोगों की मौत हो गई। घटना में कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को मड़िहान सीएचसी और मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएम बिमल कुमार दुबे और एसपी मौके पर पहुंच गए। ट्रक में फंसे दो लोगों को गैस कटर से काटकर निकाला गया।

lucknow में नाबालिग कैंसर पीड़ित लड़की से गैंगरेप
मड़िहान थाना क्षेत्र के गढ़वा गांव पतेर पुरवा निवासी राधेश्याम और एक परिवार के सभी सदस्य, रिश्तेदार ट्रैक्टर पर सवार होकर चुनार में शीतला धाम में मुंडन के लिए जा रहे थे। भदौहा गांव में पीछे से आया ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राली पर चढ़ गया।इससे मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गईं। जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मड़िहान सीएचसी पहुंचाया गया। यहां उपचार के दौरान पांच लोगों की और मौत हो गई।

जवान ने गुस्से में चार साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर उतारा मौत के घाट
बाकी पांच गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए मण्डलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया।घटना की सूचना पर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केके सिह मौके पर पहुंच गए। सभी घायल और मृतकों को निकलवाए। डीएम और एसपी भी घटना की सूचना पर पहुंच गए। घटना स्थल का जायजा लिया और घायलों से मिले। चिकित्सकों से घायलों के बेहतर उपचार का निर्देश दिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी कार्रवाई में जुट गई थी।

6 करोड़ के गबन में कृषि विवि के प्रतिकुलपति गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here