Home लखनऊ गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटी को रौंदा, एक की...

गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटी को रौंदा, एक की मौत

502
0
SHARE

मड़ियांव के आईआईएम तिराहे का हादसा, बाइक से घर लौट रहे थे पिता-पुत्री
गुडम्बा में बस की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत
लखनऊ। मड़ियांव के आईआईएम रोड पर गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्री को रौंद दिया। हादसे में बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पिता बाइक समेत ट्रक में फंसकर दूर तक घिसटता चला गया। पुलिस ने लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Fake Encounter : युवक को गोली मारने वाला दारोगा गिरफ्तार, चार सस्पेंड

गुडम्बा के कुर्सी रोड पर कोहरे के कारण तेज रफ्तार बस ने हाफ डाला में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मड़ियांव के इमलिया गांव निवासी संजय यादव किसानी करते हैं। इंस्पेक्टर मड़ियांव अमरनाथ वर्मा के मुताबिक, संजय की बेटी प्रिया (14) एक निजी स्कूल से कक्षा-10 की छात्रा थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक, शनिवार शाम दोनों काम से कहीं गए थे। घर लौटते वक्त आईआईएम तिराहे के पास भिठौली की तरफ से आ रहे इंडियन गैस एजेंसी के ट्रक ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

राज्यपाल ने एनसीसी कैडेटों को पदक देकर किया सम्मानित

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर लगते ही प्रिया छिटक कर सड़क पर गिर गई। इसके बावजूद ड्राइवर  ने ट्रक नहीं रोका और उसके सिर पर पहिया चढ़ाता हुआ भागने लगे। प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संजय की बाइक ट्रक में फंस गई और वह करीब 150 मीटर तक घिसटते चले गए। राहगीरों ने पीछा कर ट्रक रुकवाया। इसी बीच ड्राइवर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए संजय को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर मड़ियांव अमरनाथ वर्मा ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है।उधर, कुर्सी रोड पर कोहरे के कारण बस ने हाफ डाला में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बैठे बाराबंकी के बसंतपुर निवासी प्रमोद की मौत हो गई।

चीफ जस्टिस की बेंच में 8 फरवरी से अयोध्या पर होने जा रही है सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here