Home उत्तर प्रदेश ट्रक ने पुलिस बूथ में मारी टक्कर, एक सिपाही व होमगार्ड समेत...

ट्रक ने पुलिस बूथ में मारी टक्कर, एक सिपाही व होमगार्ड समेत तीन की मौत

669
0
SHARE

हरदोई| शहर के सिनेमा चौराहे पर बने पुलिस बूथ को एक बेकाबू ट्रक ने उड़ा दिया, जिससे ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही व एक होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक की चपेट में आकर तीन अन्य पुलिस कर्मी जख्मी हो गए जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल के सहारे ट्रक में लगी आग बुझाई गई। मामला शनिवार की देर रात का है।

शॉर्ट सर्किट से काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में लगी आग, मची अफरा-तफरी
शहर कोतवाली के अंतर्गत सिनेमा चौराहे पर पुलिस बूथ बना है। जहां पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाती है। रात को यहां सिपाही मंजूर फारुख व होमगार्ड सुभाष उर्फ श्रीशचंद्र ड्यूटी पर तैनात थे। अचानक लखनऊ की तरफ से एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने पुलिस बूथ में जोरदार टक्कर मार दी।

बेटी ने नहीं दिया पानी, पिता ने घर के सामने सड़क पर पटक कर मार डाला

ट्रक की चपेट में सड़क किनारे खड़ी दो बाइक व तीन अन्य पुलिस कर्मी भी आ गए।जिससे एक चौकी इंचार्ज,सिपाही व होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक में बाइक फंस कर घिसट गयी जिससे ट्रक में भीषण आग लग गयी। हादसे में सिपाही व होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलते एसपी विपिन कुमार मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कबाड़ से भरे ट्रक के लगी आग बुझाई। एसपी ने बताया कि हादसे की वजह क्या रही जांच की जा रही है। ड्राईवर भाग निकलने में सफल रहा।

बेटी की हत्या करने के बाद 4 घंटे तक कटती रही लाश को मां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here