Home उत्तर प्रदेश गोरखपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौत, एक बुरी तरह...

गोरखपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौत, एक बुरी तरह से घायल

862
0
SHARE

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बांसगांव इलाके में भीषण सड़क हादसा सामने आया है, यहां माल्हनपार के पास आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमे 6 लोगों की मौत हो गई है। घटना में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनंतनाग में मुठभेड़ खत्म : शोपिंया में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात आतंकवादी ढेर
जानकारी के अनुसार गांडी महाराष्ट्र की थी, जिसका नंबर MH 02 MA 8466 था और यह मुनेश्वर शर्मा के नाम से थी, जोकि गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया के रहने वाले थे। उनकी बड़ी बेटी की शादी माल्हनपुर के पास परसा में हुई थी। अचानक बेटी की तबियत खराब होने के बाद वह पूरे परिवार के साथ परसा गए थे। वहां से वापस लौटते वक्त उनकी सैंट्रो कार पेड़ से टकरा गई, जिसके चलते वह पलट गई और छह लोगों की मौत हो गई।

लखनऊ में बुजुर्ग की लूट के बाद गला घोंटकर हत्या

जिन लोगों की मृत्यु हई है उसमे मुनेश्वर शर्मा (65), उनकी पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटिंगा तान्या (12), हर्षिता (8), भतीजा राकेश (25), मुनेश्वर के बेटे पंकज (20) की मौत हो गई है। मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए गोरखपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में तोड़ी गई अम्बेडकर की मूर्ति, शरारती तत्वों ने एक हाथ तोड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here