Home क्राइम बस की ठोकर से ट्रैक्टर चालक घाघरा नदी में गिरा

बस की ठोकर से ट्रैक्टर चालक घाघरा नदी में गिरा

547
0
SHARE

जरवलरोड (बहराइच) | लखनऊ-बहराइच मार्ग पर शनिवार की भोर घाघरा नदी पर बने संजय सेतु के बीचोबीच गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से अज्ञात बस ने ठोकर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक नदी में जा गिरा और रेलिंग तोड़ते हुए ट्रैक्टर का अगला हिस्सा नदी में लटक गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना जरवलरोड व बाराबंकी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चालक को नदी से बाहर निकाल कर इलाज के लिए भर्ती कराया।

एसडीएम का मुहर्रिर बन वसूली करने वाला गिरफ्तार
जिला सीतापुर के थाना सदरपुर ग्राम अनेठवा निवासी 35 वर्षीय पंकज वर्मा पुत्र अयोध्या प्रसाद शनिवार को ट्रैक्टर ट्राली से गन्ना लेकर जरवलरोड चीनी मिल आ रहे थे। तड़के करीब 3 बजे घाघरा पुल पर पीछे से एक अज्ञात प्राइवेट बस ने ट्राली को ठोकर मार दिया। ठोकर लगने से ट्रैक्टर चालक उछल कर नदी में गिर गया। साथ में बैठा चालक का छोटा भाई पवन ट्रैक्टर का बोनट पकड़ कर लटक गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को बाहर निकाल कर इलाज के लिए बाराबंकी जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

गोरखपुर में सरेराह अज्ञात बादमाशों के हमले में घायल युवती ने तोड़ादम
इस दुर्घटना होते ही पुल पर जाम लग गया। जिससे गिट्टी लाद कर बलरामपुर जा रहे दो डम्फर की आपस में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में डम्फर चालक कानपुर देहात के घाटमपुर निवासी 34 वर्षीय जितेंद्र पुत्र बलेसर घायल हो गया।
जरवलरोड के थाना प्रभारी मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलने सिपाही राजेश यादव, राकेश व बाराबंकी पुलिस की मदद से नदी में गिरे ट्रैक्टर व डम्फर चालक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रैक्टर ट्राली को जेसीबी की सहायता से बाहर निकाल कर आवागमन बहाल करा दिया गया।

बहराइच में पूर्व विधायक के बेटे पर जानलेवा हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here