Home क्राइम मैनपुरी जनपद में 15 हजार का इनामी मुठभेड़ में पकड़ा

मैनपुरी जनपद में 15 हजार का इनामी मुठभेड़ में पकड़ा

793
0
SHARE

आगरा | नोएडा से दोहरे हत्याकांड वांछित चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश से बरनाहल पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से 15 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हुआ है। दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय से सैफई रेफर कर दिया गया है।

महिला दिवस पर किया सम्मानित, लेकिन सीएम की हेल्पलाइन में हो रहा उत्पीड़न
बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम एमाहसनगर निवासी मोना यादव उर्फ राघवेंद्र नोएडा ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। इस हत्याकांड में वी वांछित चल रहा था। नोएडा से उस पर 15000 का इनाम घोषित था। शुक्रवार की रात बरनाहल थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार को उसकी लोकेशन दिहुली मार्ग पर मिली।थाने के एसआई रामप्रवेश यादव, व पुलिस बल तथा क्राइम ब्रांच की टीम के साथ उसकी घेराबंदी की गई।

पति ने अवैध संबंधों के शक में बीबी और 2 बच्चियों को काट डाला

बरनाहल दिहुली मार्ग पर इकहरा ईंट भट्ठे के निकट उसे घेर लिया गया। पुलिस को देखते ही आरोपी मोना यादव तथा उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान पुलिस की एक गोली उसके टांग में लगी और वह गिर पड़ा। इसी दौरान बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में बरनाहल पुलिस का एक सिपाही वीरेश्वर भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

शादी से 5 वर्ष बाद अवैध संबंधों के कारण पति की कराई हत्या
घटना की जानकारी मिलते ही रात में ही प्रभारी एसपी ओम प्रकाश सिंह जिला अस्पताल पहुंच गए। आरोपी की हालत बिगड़ने पर सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। प्रभारी एसपी ने बताया कि एक माह पूर्व मोना और उसके साथियों ने ग्राम सलूकनगर में पुलिस पर हमला बोला था। तब से वो बरनाहल पुलिस के रडार पर चल रहा था। उसके खिलाफ बरनाहल थाने में भी पुलिस मुठभेड़ का मुकदमा दर्ज हैं। एसपी ने सफलता के लिए एसओ बरनाहल को बधाई दी है।

यूपी बोर्ड : तीन हजार परीक्षार्थियों का रुक सकता है रिजल्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here