Home उत्तर प्रदेश तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बारातियों को कुचला, छह लोगों की दर्दनाक...

तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बारातियों को कुचला, छह लोगों की दर्दनाक मौत

744
0
SHARE

बाराबंकी. बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में छह बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई। सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब फैजाबाद से बाराबंकी जा रही एक प्राइवेट बस ने सड़क पार कर रहे बारातियों को कुचल दिया। जिसमे छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव का काम शुरू किया फिलहाल घायलों में एक की हालत गंभीर बताई गई है|

रामपुर में डबल मर्डरः सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या
जानकारी के मुताबिक ये सभी राहगीर एक प्राइवेट सवारी गाड़ी से उतर कर रोड पर कर रहे थे। तभी फैजाबाद की तरफ से आ रही एक तेज रफ़्तार प्राइवेट बस ने सभी को कुचल दिया। मंगलवार शाम बाराबंकी जिले के फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर दादरा गांव के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने राहगीरों को कुचल दिया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई राहगीर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से एक घायल लड़की ने बताया कि वह लोग एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह लोग रोड क्रॉस करने के लिए चलें तभी एक बस अचानक आई और उन लोगों को रौंदते हुए चली गई। हादसे के बाद शुरुआती जानकारी देते हुए जिला प्रशासन ने सात मौतों की बात की थी लेकिन बाद में छह मौतों की पुष्टि हुई है। वहीं बस चालक इन सभी राहगीरों को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया, हादसे के बाद स्थानीय लोगों में तुरंत राहत और बचाव का काम शुरू किया। उसके बाद जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम, एसपी समेत जिले के तमाम आलाधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

देशअवैध ढांचे गिराने गई महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या, सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान
पीछे से आ रही थी​ एक तेज रफ्तार बस
मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव के मुताबिक ये हादसा सफदरगंज थाना क्षेत्र के दादरा चौराहे के पास हुआ है। सभी लोग एक टैम्पो से उतरकर सड़क पर कर रहे थे। तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने इन सभी को रौंद दिया और मौके से फरार हो गई। हिसाब से मैं चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में आकर दम तोड़ा। हादसे में कई लोग गंभीर घायल भी हुए हैं। हादसे में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बनवा निवासी रामावती(50), बेटियां लक्ष्मी (13), रीतू (14) व रामावती की भाभी प्रेमावती (52) और बीस वर्षीय एक अज्ञात युवक व 45 वर्षीय एक अज्ञात महिला की मौत हो गई। जबकि, भगवती की बेटी शिवानी (13) व एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

विदाई समारोह में अधिकारियों का ‘याराना’, डीएम के गाने पर एसपी ने की जमकर फायरिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here