Home उत्तर प्रदेश प्रधानाचार्य को गोली मार बदमाशों ने की लाखों की लूटपाट

प्रधानाचार्य को गोली मार बदमाशों ने की लाखों की लूटपाट

75
0
SHARE

आगरा | मैनपुरी के बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर बघौली में गुरुवार की रात बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर डकैती डाली। विरोध करने पर बदमाशों ने ग्रहस्वामी को गोली मार दी। गोली कंधे में लगी। घायल अवस्था में गृह स्वामी को पहले सैफई मेडिकल कॉलेज उसके बाद आगरा रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है। बदमाश लाखों रुपए की लूटपाट कर ले गए। लाइसेंसी बंदूक भी बदमाश ले गए हैं।
घटना गुरुवार की देर रात 1 बजे की है। ग्राम सैदपुर निवासी देवेश चौहान गांव में स्थित आदर्श जनता इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य हैं। उनके घर में उनकी पत्नी और साली साथ में रहती है। रात 1 बजे के करीब बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों को देखकर देवेश की नींद खुल गई। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे वह गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने परिजनों को हथियारों के बल पर लेकर एक कमरे में बंद कर दिया और लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश नगदी व अन्य सामान के अलावा एक बंदूक भी साथ में ले गए। लूट कितनी हुई है इसकी जानकारी फिलहाल पुलिस को नहीं है। घटना के संबंध में पुलिस को कोई तहरीर भी अभी नहीं मिली है।
बदमाशों की तलाश शुरू
घटना की जानकारी पाकर रात में ही अगर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह, सीओ सिटी राकेश पांडेय कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने पुलिस के साथ बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सीओ सिटी का कहना है बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के संबंध में जो भी मिलेगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही घर के सारे लोग घायल को लेकर आगरा में हैं।
अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ओम प्रकाश सिंह ने कहा- इस संबंध में जो भी जानकारी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। तहरीर नहीं मिली हैं। बंदूक लूटे जाने की जानकारी सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here