Home दिल्ली बाबा की सुरक्षा में तैनात 6 पुलिसकर्मियों सहित 2 पर देशद्रोह का...

बाबा की सुरक्षा में तैनात 6 पुलिसकर्मियों सहित 2 पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

118
0
SHARE

चंडीगढ़। हरियाणा में हुई भारी हिंसा की शुरुआत राम रहीम की सुरक्षा में तैनात सरकारी कमांडो ने की थी। इस मामले 6 पुलिसकर्मियों सहित राम रहीम के 2 प्राइवेट गार्ड के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया गया है। इसकी जानकारी पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने दी है। इन लोगों पर पंचकूला के सेक्टर-8 थाने में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढें:-पंचकुला में 32 शवों का हुआ पोस्टमार्टम, 22 की गोली लगने से मौत की हुई पुष्टि
विदित हो कि इन्हीं 8 लोगों ने सबसे पहले हिंसा की शुरुआत की थी। इन लोगों ने सीबीआई कोर्ट द्वारा रेप के आरोप में दोषी ठहराए जाने के बाद राम रहीम को जेल ले जाने से मना कर दिया था। उस दौरान एक आईजी रैंक के एक अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया था। जिसको लेकर पुलिस के आलाधिकारी में रोष व्याप्त था।

यह भी पढें:-पुलवामा में आतंकी हमलें के दौरान तीन जवान शहीद

वहीं पंचकूला के हटाए गए डीसीपी अशोक कुमार ने भारी हिंसा के बावजूद धारा-144 नहीं लगाई थी। उन्होंने पंजाब और हरियाणा में धारा-144 लगाने को लेकर झूठ बोला था। हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह राम निवास ने भी माना है कि पंचकूला में धारा-144 नहीं लगी थी। अब अंबाला के कमिश्नर विवेक जोशी को पंचकूला का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। दूसरी ओर हरियाणा की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट की संपूर्ण बेंच की सुनवाई होने जा रही है।

यह भी पढें:-राम रहीम को लेकर उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here