Home क्राइम रहस्यमय हालातो में फ्लैट में मिला अधेड़ का शव, कारण जानने में...

रहस्यमय हालातो में फ्लैट में मिला अधेड़ का शव, कारण जानने में जुटी पुलिस

54
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के मड़ियांव इलाके में एक 50 वर्षीय अधेड़ का शव उसी के फ्लैट में मिलने से सनसनी फैल गयी। घटनास्थल रहस्यमय स्थितियों की ओर इशारा कर रहा था। घटना की जानकारी पाकर मड़ियांव इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान कराते हुए पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मैनपुरी जनपद में बस अनियंत्रित होकर पलटी, 18 की मौत, 23 घायल

इंस्पेक्टर मड़ियांव अमरनाथ वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के आईआईएम रोड स्थित गोमती अपार्टमेंट से सूचना मिली कि एक 50 वर्षीय अधेड़ का शव अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर के 17 नंबर फ्लैट में मिला है और काफी बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान मूल निवासी जनपद मउ के 50 वर्षीय अहसान के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि अहसान पिछले दो महीने से इस अपार्टमेंट में किराए पर रह रहा था। इंस्पेक्टर अमरनाथ ने बताया कि परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक बीमार चल रहा था सभवतः दवा रिएक्शन से उसकी मौत हुई।हालांकि अभी कुछ कह पाना संभव नही है पीएम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। शव की स्थिति देखकर लग रहा था कि मौत पांच से छः दिन पहले हुई है।

भूमाफियाओं के कब्जे से छुड़वाई गई सैकड़ों बीघा सरकारी जमीन
कर्मचारी ने देखा तो उड़े होश
अपार्टमेंट के मैनेजर ने बताया कि उन्होंने बुद्धवार को सफाई कर्मचारी बुलाकर विभिन्न फ्लैटों की सफाई के लिए कहा था। सुबह कर्मचारी सफाई कर रहा था कि उसे 17 नंबर फ्लैट के पास से बदबू आयी। इस पर उसने खिड़की से झांककर देखा तो अंदर अहसान का शव पड़ा था। यह मंजर देख उसके होश उड़ गए और उसने मैनेजर को जानकारी दी। मृतक अहसान का मुम्बई में मछली का कारोबार था। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो शव से काफी खून भी रिस रहा था जिस पर पुलिस का कहना है कि ज्यादा दिन पहले मौत होने के कारण शव फूल गया था सम्भवतः त्वचा में स्ट्रेच के चलते शव से खून रिसने लग गया होगा।

BRD के चर्चित डॉक्टर कफील के प्रापर्टी डीलर भाई पर जानलेवा हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here