Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से 50 हजार का इनामी नक्सली कमांडर...

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से 50 हजार का इनामी नक्सली कमांडर गिरफ्तार

947
0
SHARE

लखनऊ | गौतमबुद्ध नगर पुलिस को सोमवार की रात बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आधी रात को छापा मारकर एक नक्सली कमांडर को गिरफ्तार किया है। नक्सल कमांडर सुधीर भगत बिहार में 50 हजार का इनामी है।
गिरफ्तार 50 हजार इनामी नक्सली 4 साल से नोएडा के सेक्टर-5 स्थित हरौला में रह रहा था, जहां से नक्सली गतिविधियों को अंजाम देने में लगा हुआ था. एक मुखबिर की सूचना के बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर पुलिस ने नक्सली को गिरफ्तार किया.

गोंडा में टीटी ने GRP जवानों के साथ मिलकर फौजी को पीटा
पुलिस से बचने के लिए वह राजधानी से सटे गौतमबुद्ध नगर में नाम बदलकर रह रहा था। गौतमबुद्ध नगर एसएसपी अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने रात 12.30 बजे छापा मारकर उसे गिरफ्तार किया। माना जा रहा है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में भी लिप्त हो सकता है।
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला सुधीर पिछले 4 साल से नोएडा में रहते हुए एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था. इसके अलावा सुधीर गाजियाबाद के एक प्राइवेट कॉलेज से बीटेक का कोर्स भी ज्वाइन कर रखा था|

पुल से गिरा ट्रैक्टर ट्रॉली, 45 लोग घायल, 10 की मौके पर मौत!
एक मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने नक्सली सुधीर को धर दबोचा. उसके पास से पुलिस को कई जानकारी प्राप्त हुई है. सुधीर को नक्सल जोनल कमांडर अनिल राम का राइट हैंड बताया जाता है, जो नोएडा में रहकर नक्सलियों के लिए फंडिंग का काम देखता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here