Home उत्तर प्रदेश पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर 4.29 लाख की लूट, 24...

पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर 4.29 लाख की लूट, 24 घंटे बाद भी नहीं हुई हत्यारों की शिनाख्त

64
0
SHARE

अमेठी। अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज में बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर बाइक सवार तीन लुटेरों ने 4.29 लाख रुपए लूट लिए। गोली सेल्समैन के सिर को छूती हुई निकल गई। घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसपी ने लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। वहीं घटना के विरोध में पेट्रोल पंप संचालकों ने एक दिन के लिए पेट्रोल डीजल की बिक्री बंद कर दी है।
गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली रोड पर बर्नाटीकर के पास प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जंग बहादुर सिंह का श्री बृजमोहन आटो मोबाइल नाम से पेट्रोल पंप है। सोमवार की सुबह लगभग सवा दस बजे पंप के सेल्समैन जामों थाना क्षेत्र के पूरबगौरा निवासी पारसनाथ वर्मा व सरमें निवासी भगवत सिंह बैंक में कैश जमा करने बाइक से भारतीय स्टेट बैंक के लिए निकले। रास्ते में लोदी नाला के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और पैसों का बैग लिये पारसनाथ पर तमंचा तान दिया। लेकिन सेल्समैन लुटेरों से भिड़ गया। इसी बीच भगवत सिंह दूसरे लुटेरे से भिड़ गया और उसे सड़क किनारे गड्ढे में घसीट ले गया। खुद को घिरता देख एक लुटेरे ने गोली चला दी जो किसी को नहीं लगी। तभी दूसरे लुटेरे ने गोली चला दी। जो पारसनाथ के सिर को छूती हुई निकल गई। गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसके बाद लुटेरे बैग छीनकर बाइक से बर्नाटीकर गांव की तरफ से होते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे लोगों ने घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पहुंचे सीओ श्रीराम ने घायल सेल्समैन से घटना की जानकारी ली। वहीं लूट की सूचना पर एसपी अनुराग आर्य भी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने जिले की सीमाओं को सील कर लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
एसपी ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए क्राइम ब्रांच के साथ ही तीन टीमें गठित की गई हैं। वहीं घटना से नाराज अमेठी पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने सोमवार को बिक्री बंद करते हुए एसपी को ज्ञापन देकर लुटेरों की 24 घंटे में गिरफ्तारी न होने पर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here