Home बड़ी ख़बर जवान ने गुस्से में चार साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर उतारा मौत...

जवान ने गुस्से में चार साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

1124
0
SHARE

रायपुर/जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर के बासागुड़ा में सीआरपीएफ 168 बटालियन के एक जवान ने अपने साथियों पर गोलियां चला दीं। इस घटना में चार जवानों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य की गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। घायल जवान को इलाज के बाद विशेष उपचार के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है। एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया|

6 करोड़ के गबन में कृषि विवि के प्रतिकुलपति गिरफ्तार
डीआईजी पी. सुंदरराज ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, यह घटना बीजापुर जिले के बासागुड़ा शिविर में घटित हुई है। सीआरपीएफ की 168वीं बटालियन के आरक्षक संतकुमार ने अपने साथियों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें एसआई वी.के. शर्मा, एसआई मेघसिंह, एएसआई राजवीर और आरक्षक जी.एस. राव की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रेमिका को घर में बंधक बनवाकर दोस्तों से कराया गैंगरेप
कैंप में अचानक हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया
कैंप में अचानक हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया। गोलीबारी के तुरंत बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंचे दूसरे जवानों ने संत राम को पकड़ लिया। बाद में संत राम को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। सीआरपीएफ ने मामले की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए हैं। जिन चार जवानों की मौत हुई है, वे जम्मू-कश्मीर, आंध्र प्रदेश, गुजरात और राजस्थान के हैं। इस घटना के पहले जवानों के बीच कथित तौर पर विवाद हुआ था। राज्य में नक्सल विरोधी अभियान को देखते हुए सीआरपीएफ की तैनाती की गयी है।

मथुरा के छटीकरा में 13 राष्ट्रीय पक्षियों की संदिग्ध मौत, लोगों में आक्रोश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here