Home अन्य खबरें राम रहीम के गुण्डों ने ली 28 लोगों की जान, चार राज्यों...

राम रहीम के गुण्डों ने ली 28 लोगों की जान, चार राज्यों में हिंसा

162
0
SHARE

नई दिल्ली। पंचकूला की सीबीआई विशेष अदालत ने शुक्रवार को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वी से रेप के मामले में दोषी करार दिया है। विशेष अदालत अब 28 अगस्त को राम रहीम की सजा पर फैसला करेगी। वे अभी भी कोर्ट परिसर में मौजूद हैं। इस दौरान राम रहीम समर्थकों ने हंगामा करते हुए पंचकूला में 100 गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया है। इसको देखते हुए दिल्ली और उत्तराखंड में हाई अलर्ट कर दिया है।

यह भी पढें:-डेरा के गुण्डों ने रीवां एक्सप्रेस के दो डिब्बों सहित दर्जनों गाडिय़ों में लगाई आग
हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। भारी संख्या में फोर्स की मौजूदगी के बावजूद भी राम रहीम के समर्थकों ने जमकर तड़ाव किया। इस मामले में अभी तक 28 लोगों की मौत होनी की सूचना मिल रही है। जबकि हिंसा को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है यह संख्या 28 से भी अधिक हो सकती है।

यह भी पढें:-13 घंटे की गोलीबारी के बाद भी नहीं मिले दरोगा के कातिल

हिंसा के दौरान दो प्रतिष्ठि चैनलों की ओबी वैन में आग लगा दी गई। कवरेज के दौरान एक पत्रकार पर डेरा के गुण्डों ने हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इस हिंसा में अभी तक सैकड़ों लोगों घायल हो चुके है। जबकि गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए नई दिल्ली रेफर कर दिया गया है। हालात पर काबू करने के लिए सेना ने फ्लैग मार्च शुरू कर दिया है। उसके साथ ही भीड़ से निपटने के लिए पुलिस सम्भव प्रयास कर रही है।

यह भी पढें:-सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here