Home क्राइम महिला की हत्या कर शव को बैग में भरकर इकाना स्टेडियम के...

महिला की हत्या कर शव को बैग में भरकर इकाना स्टेडियम के पास फेंककर हत्यारे फरार

122
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी में एक बार फिर हत्यारों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक 25 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत कर मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को बड़े से बैग में भरकर इकाना स्टेडियम के पास झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना कर एसपी ग्रामीण को दिशा-निर्देश दिये। साथी उन्होंने बताया कि आसपास के जनपदों से लापता महिलाओं की सूची मनाई गई है। प्रथम दृष्टया हत्यारों द्वारा घटना को छुपाने का पूर्ण रूप से प्रयास किया गया है। इस मामले में किसी करीबी की होने की आशंका जताई जा रही है।
मिली जानकारी अनुसार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इकाना स्टेडियम के पास झाड़ियों में एक बड़ा बैग बैंगनी रंग का स्थानीय लोगों ने देखा। पास जाने के बाद मामला संदिग्ध देखते हुए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब बैग खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए। उस में 25 वर्षीय एक महिला की लाश गुमटी हुई मिली। गोसाईगंज पुलिस ने इस बात की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य आलाधिकारियों की दी। इकाना स्टेडियम के पास झाड़ियों में महिला की लाश मिलने की सूचना पूरे जनपद में आग की तरह फैल गई। आनन-फानन में पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के कई घंटे बीतने के बाद भी महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना के खुलासे के लिए एसपी क्राइम, एसपी ग्रामीण, सर्विलांस सेल व् स्वाट टीम लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here