Home उत्तर प्रदेश सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल

378
0
SHARE

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार तड़के नोएडा की ओर जा रही वोल्वो बस की टक्कर से सड़क किनारे खड़े सीआरपीएफ के दस जवान घायल हो गये इन्हें उपचार को भर्ती कराया गया। जबकि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसका चालान कर दिया है। सीआरपीएफ की बटालियन डी-93 के जवान दो बस,दो ट्रक व एक जिप्सी में सवार होकर लखनऊ से गुरुग्राम में ड्यूटी के लिये जा रहे थे।

यह भी पढें:-जानिये सेक्स करने के लिए परफेक्ट टाइम्म कौन सी….
शुक्रवार को तड़के करीब सवा अचानक उनके एक वाहन में तकनीकी खराबी आ गयी तो मांट क्षेत्र में माइलस्टोन-100 के समीप सभी वाहन रुक गये। तभी आगरा की ओर से आ रही वोल्वो बस चालक को झपकी आने से अनियंत्रित बस पीछे खड़े ट्रक से टकराकर कई जवानों को घायल कर दिया।

यह भी पढें:-बदमाशों की गोली से सब इंस्पेक्टर शहीद
इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गये तो सीआरपीएफ के जवान सर्वेश कुमार, अजय कुमार, दर्शन सिंह, रंजीत, अमित कुमार, अखिलेश प्रताप, सर्वेश कुमार, पीके दीक्षित, विक्रमादित्य, श्रीकांत, महिपाल समेत करीब एक दर्जन जवान घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर घायल जवानों को तत्काल एम्बूलेंस से वृन्दावन स्थित सौ शैय्या हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

यह भी पढें:-किशोरी का कटा हाथ, डॉक्टरों ने 11 घंटे आपरेशन के बाद जोड़ा

इस दौरान जवानों ने बस चालक मनोज कुमार को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस मामले की रिपोर्ट सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट अजीत कुमार ने बस चालक मनोज कुमार निवासी अकबरपुर,कानपुर देहात के खिलाफ थाना मांट में दर्ज कराई है।

यह भी पढें:-बहन के प्रेमी का भरी पंचायत में काटी गर्दन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here