Home उत्तर प्रदेश उन्नाव में टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरे लोकमान्य तिलक के 11...

उन्नाव में टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरे लोकमान्य तिलक के 11 डिब्बे

237
0
SHARE

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। लोकमान्य तिलक एसी स्पेशन ट्रेन के 11 डिब्बे उन्नाव में रविवार दोपहर पटरी से उतर गए। हालांकि हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन हादसे से परेशान हुए लोग ट्रेन से नीचे उतर आए। एसीटीएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है।

यह भी पढें:-24 थाना प्रभारियों के कार्य क्षेत्र बदले
जानकारी अनुसार कोच बी 2 से बी 11 और एक पेंट्रीकार पटरी से जैसे ही उतरे वहां जोरदार आवाज हुई जिसे सुनकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद कुछ यात्री जान बचाने को चलती ट्रेन से भी कूदने लगे। ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढें:-दिनदहाड़े वकील की गोली मारकर हत्या
कानपुर से छूटने के बाद से ही गंगाघाट, मगरवारा के साथ उन्नाव स्टेशन पर ट्रेन को रन थ्रू सिग्नल दिया गया था। उन्नाव स्टेशन से ट्रेन को प्लेटफॉर्म नंबर तीन से गुजर रही थी। आधे से अधिक प्लेटफॉर्म का पार कर लेने के बाद तेज आवाज के साथ इंजन और उसके पीछे के डिब्बे पटरी से उतर गए।

यह भी पढें:-सेक्स के दौरान पार्टनर को संतुष्ट करना चाहते है तो देखें वीडियो
गनीमत रही कि डिरेल हुए डिब्बे प्लेटफॉर्म के सहारे टिक गए। प्लेटफॉर्म जरूर टूटा पर बड़ा हादसा टल गया। डिब्बे पटरी से उतरने के चलते डाउन ट्रैक तहस-नहस हो गया। पीछे आ रही गाडिय़ों को रोक दिया गया। अधिकारी कुछ देर में उन्नाव स्टेशन पहुंच रहे हैं।
लखनऊ के हेल्पलाइन नंबर :-
लैंडलाइन- 05222234607
लखनऊ जंक्शन :- 05222635639
कमर्शियल कंट्रोल :- 05222233042

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here