Home उत्तर प्रदेश सेक्स वीडियो जीजा ने यूट्यूब व फेसबुक पर कर दिया अपलोड, देखें...

सेक्स वीडियो जीजा ने यूट्यूब व फेसबुक पर कर दिया अपलोड, देखें वीडियो

1047
0
SHARE

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में एक छात्रा का सेक्स वीडियो उसके सगे जीजा ने यूट्यूब व फेसबुक पर अपलोड कर दिया। जिससे छात्रा के होश उड़ गए। इस मामले में पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर छात्रा के जीजा व उसके दो अन्य साथियों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, साइबर एक्सपर्ट की मदद से यू-ट्यूब से अश्लील वीडियो हटाया जा रहा है।

यह भी पढें:पांच वर्ष तक सोनिया गांधी ने किया वेश्या का काम!, देखें वीडियो

दरसअल हरदोई के लोनार क्षेत्र की एक बीए की छात्रा को हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के पूजा होटल में एक साल पूर्व ले जाकर उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ उसके ही दोस्त ने दिया। लड़की को बेहोशी की हालत में उसके जीजा ने दुष्कर्म करके उसका अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया था। युवती ने किसी तरह से क्लिप वाला मेमोरी कार्ड आरोपी से लिया और उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। आरोपी युवक करीब एक साल से जेल में है।

यह भी पढें:girls कालेज का सीवर बैगनों से चोक

दूसरी तरफ युवती का वही अश्लील वीडियो व फोटो जेल में बंद युवक के फेसबुक एकाउंट से ही वायरल होने लगे तो युवती परेशान हुयी। मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस जानकारी के बाद पुलिस भी हैरत में पड़ गयी। साइबर सेल की मदद से मामले की पड़ताल में लगी तो हैरान करने वाला मामला सामने आया। दरअसल यह वीडियो व चित्र युवती के सगे जीजा ने ही वायरल किये थे।

यह भी पढें:जानिए लड़कियों को उत्तेजित करने की तरीके, देखें वीडियो

पुलिस ने युवती के जीजा व उसके दो अन्य साथियों को पकड़ा। युवती के जीजा ने बताया कि उसका पत्नी से विवाद हो गया था। वह आपने मायके चली गयी। इसी बीच उसके पास से मेमोरी हाथ लग गयी। जब वह पत्नी को विदा कराने ससुराल गया तो उसे वहां पीटा गया। उसने अपने अपमान का बदला लेने के लिए साली का वीडियो व फोटो वायरल कर दिया।

यह भी पढें:-आखिर क्यों ज्यादा पसंद है पुरुष को हाथ का इस्तेमाल, देखें वीडियो

दुष्कर्म का आरोपी युवक उसका मित्र था इसलिए उसे फेसबुक का यूजर आईडी पता थी। एएसपी पश्चिमी निधि सोनकर ने बताया कि पूजा होटल के लाइसेंस निरस्तीकरण व कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

नीचे दिया गये वीडियो में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा ही किया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here