Home खबरें हटके सेक्स के दौरान इन चीजों का खासतौर पर रखे ध्यान

सेक्स के दौरान इन चीजों का खासतौर पर रखे ध्यान

449
0
SHARE

नई दिल्ली. शादी के कुछ सालों बाद सेक्स लाइफ को लेकर लोगों की शिकायतें शुरु हो जाती है. शादी के बाद सेक्स करना जैसे रुटीन बन जाता है.रोमांस खत्म हो जाता है.अतरंग संबंध में रोमांस भी जरूरी है.

अपनी लाइफ में एक्साइटमेंट लाएं और रोचक बनाएं. थोड़े से बदलाव रिश्तों में नई एनर्जी पैदा कर सकते हैं. इसके लिए न तो किसी हनीमून डेस्टिनेशन पर जाने के जरूरत है, न फजूल के पैसे खर्च करने की. अपने अतरंग पलों को थोड़ा रोमांटिक टच दें और अपने सेक्स जीवन में एक्सपेरीमेंट करें.
डार्क चॉकलेट्स
टेस्ट का संबंध पेट से ज्यादा ब्रेन से होता है. कुछ ऐसे स्वाद हैं, जो प्यार को गहराई देने में असदार हैं. मूड बनाने के लिए डार्क चॉकलेट्स, ब्ल्यूबैरीज की तारीफ लोग यूं ही नहीं करते. कुछ रिसर्च से पता चला है कि डार्क चॉकलेट से आपकी सेक्स करने क्षमता बढ़ती है.

हर उम्र में प्यार जरूरी है
इस उम्र में सबसे ज्यादा लोग बिजी रहते हैं.लोग सब कुछ भूलकर बस करियर व पैसे के पीछे भागते हैं. ऐसे में स्ट्रेस व टेंशन होना लाजमी है. इसलिए उम्र पर मत जाइए और अपनी लाइफ को एन्जॉय करें क्योंकि प्यार करने की कोई उम्र नही होती.

खुशबू और म्यूजिक
रोजाना सोने से पहले सॉफ्ट और रोमांटिक फिल्में देखें. गाने सुने. और साथ ही अपनी बॉडी पर अच्छी खुशबू वाला परफ्यूम डालें. बॉडी से आ रही अच्छी खुशबू तन-मन से रोमांस के लिए उत्साह जगा सकती है. अपने साथी की पसंद के मुताबिक अच्छी क्वॉलिटी का परफ्यूम, इत्र या बॉडी लोशन लगा सकती है.

रोमांटिक बातें करें
सेक्सी बातों का आपके पार्टनर पर गहरा प्रभाव पड़ता है. यदि आप सुबह उनके उठने से पहले ऑफिस जाती हैं, तो बेड के पास अपनी शाम की प्लानिंग का नोट बनाकर रख दें. शाम को कहां और कितने बजे मिलना है, ये भी लिखें. जब आप उनके साथ हों तो उनसे इधर-उधर की बात करने की बजाए रोमांटिक बातें करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here