Home लखनऊ सरोजनीनगर के सीएचसी में अव्यवस्थाओं का बोलबाला

सरोजनीनगर के सीएचसी में अव्यवस्थाओं का बोलबाला

180
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बदहाली जर्जर हालत उस समय देखने को मिला जब शुक्रवार दिन जमकर बरसात हुई। अस्पताल की बिल्डिंंग से पानी टपकने लगा। वार्डों में पानी भर गया और डॉक्टर कुर्सी छोड़कर नदारत हो गये। सरोजनीनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की हालत बद से बदत्तर हो गई है।

यह भी पढें:-सेल्फी के चक्कर में गई युवक की जान

तेज बारिश के कारण वार्डों में पानी भर गया। अस्पताल की बिल्डिंग से पानी टपकने लगा। उस दौरान बिजली भी एक घंटे के लिए गुल हो गई। अस्पताल में जनरेट होने के बाजवूद भी उसे चालू नहीं किया। सूत्रों की माने तो जनरेट के लिए आने वाला तेल स्टाफ कर्मचारी बेच लेते है।

यह भी पढें:-काकोरी में आम कारोबारी से धारदार हथियार लगाकर लुटे 44 हजार रुपये लूट

वहीं इस सम्बंध में डॉक्टर सुनीता जौहरी से पत्रकारों ने बातचीत करनी चाही तो उन्हें पत्रकारों से अभद्रता करते हुए कहा कि आप लोगों को इससे क्या मतलब है। वार्ड में लाइट है या नहीं।आप लोग अपना आई कार्ड दिखाईयें।

यह भी पढें:-केजीएमयू में पिता को कंधे पर उठाकर इलाज के लिए घंटों भटकता रहा बेटा

लाइट न आने के कारण घंटों जच्चा-बच्चा गर्मी के कारण परेशान रहे। इस बीच डॉक्टर भी अपनी कुर्सी छोड़ नदारद हो गये। अस्पताल में भर्ती मरीजों कहना है कि यह के बाथरूम में साफ-सफाई नहीं की जाती है। उन्हें गंदा बाथरूम ही इस्तेमाल करना पड़ता है। अस्पताल के कोनों में चारों तरफ  भरा पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here