Home उत्तर प्रदेश व्यापारी से 01 लाख लूटने वाला एक गिरफ्तार

व्यापारी से 01 लाख लूटने वाला एक गिरफ्तार

215
0
SHARE

आजमगढ़। थाना क्षेत्र मेंहनगर में नहर रोड के पास एक व्यापारी से 01 लाख 20 हजार रूपए लूटने वाले बदमाशों को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से 2500 रूपए बरामद किये गये हैं।
जानकारी के मुताबिक बीती 20 अप्रैल को गल्ला व्यापारी अतुल कुमार गुप्ता प्रत्येक गुरूवार को अपने व्यवसाय के पैसे लेकर जौनपुर जाता था। इसकी सूचना बिलाल को थी। बिलाल ने गुड्डू चैहान और अबूसुफियान को बताया कि अतुल जौनपुर जा रहा है इसको लूटने से काफी पैसा मिल जाएगा। इसके बाद तीनों राजी हो गये। गुड्डू चैहान ने दो और बदमाशों को बुलाया तथा गुड्डू चैहान ने ही असलहा व मोबाइल उपलब्ध कराया।

यह भी पढें:-गरम गोश्त का धंधा यूपी की राजधानी लखनऊ में भी
बिलाल ने मुखबिरी करके बताया कि अतुल नहर रोड पकड़ कर जा रहा है इस पर सभी बदमाशों ने मिलकर व्यापारी की गाड़ी रोककर 01 लाख 20 हजार रूपये लूट लिये। लूट करने के बाद सभी बदमाश गुड्डू चैहान के घर गए गुड्डू ने अबूसुफियान को 10 हजार खर्च करने के लिए तथा बाकी हिसाब बाद में देने के लिए बताया। घटना के बाद थाना मेहनगर पर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया। मंगलवार को समय सुबह मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल अभियुक्त सुफियान उर्फ सोनू निवासी-मेंहनगर को प्रभारी निरीक्षक मेंहनगर सारनाथ सिंह मय हमराह ने गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के पास से लूट का 2500 बरामद किया गया है।

यह भी पढें:-हापुड़ बना अज्ञात शवों का डंपिंग ग्राउंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here