Home क्राइम चलती ट्रेन में किशोर के साथ दुराचार

चलती ट्रेन में किशोर के साथ दुराचार

129
0
SHARE

कानपुर। भले ही भारतीय रेलवे विभाग ट्रेनों में जीआरपी की तैनाती बताकर सुरक्षा का दावा करता हो लेकिन हकीकत इससे ठीक उलट है। ताजा मामला मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर का है। यहां एक व्यापारी ने ट्रेन में यात्रा कर रहे एक किशोर को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसके साथ कुकर्म कर डाला। ट्रेन के शौचालय के अंदर से जब बच्चे के चीखने की आवाज आई तो यात्री मौके पर गए। वहां का नजारा देख यात्री दंग रह गए।

यह भी पढें:-इंस्पेक्टर ने अवैध सम्बंध बनाकर की दूसरी शादी

इसकी सूचना यात्रियों ने जीआरपी को दी। सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और बच्चे को साथ में लिया। तब तक यात्रियों ने आरोपी व्यापारी की खूब धुनाई करके जीआरपी को सौंप दिया। कानपुर में जीआरपी ने व्यापारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढें:-जानिये क्यों कहा जाता है सेक्स को छोटी मौत
बिहार से दिल्ली की ओर जाने वाली मुरी एक्सप्रेस ट्रेन के एस-7 कोच में परिवार के साथ सफर कर रहे एक 12 वर्षीय बच्चे के साथ देर रात दिल्ली के व्यापारी ने ट्रेन के शौचालय में जबरन कुकर्म करने का प्रयास किया। बच्चे के शोर मचाने पर ट्रेन में मौजूद लोगों ने उसे पकडक़र पीटा और उसे जीआरपी थाने में गिरफ्तार करवा दिया।

यह भी पढें:-काकोरी में भारतीय किसान यूनियन ने की मुआवजे को लेकर बैठक

जीआरपी के जवानों ने मामला दर्ज करके आरोपी को जेल भेज दिया। जीआरपी थाना प्रभारी राम केस वर्मा ने बताया कि मुरी एक्सप्रेस ट्रैन में बच्चे के साथ कुकर्म की घटना हुई हैं। जिसमें दिल्ली के एक व्यापारी को पकड़ा गया है। इसके पास से 4 लाख 80 हजार रुपये भी बरामद किये गये हैं। आरोपी के खिलाफ कुकर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया हैं और इनको जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढें:-बारिश से एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर पानी भरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here