Home युवा दिल इन्हीं कारणों से दूसरों के साथ सम्बन्ध बनाती हैं लड़कियां, देखें वीडियो

इन्हीं कारणों से दूसरों के साथ सम्बन्ध बनाती हैं लड़कियां, देखें वीडियो

572
0
SHARE

अक्सर सुनने को मिलता है कि लडक़े गर्लफ्रेंड होने के बावजूद भी दूसरी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं। पर आपको जानकार हैरानी होगी की इस मामले में लड़कियां लडक़ों से कई कदम आगे हैं। जो 100 प्रतिशत सही है। एक शोध में कई रोचक तथ्य सामने आये हैं। जिसे जानने के बाद आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

यह भी पढें:-जानिए गर्मी के दिनों में सेक्स कहा करें, देखें वीडियो
शोध के दौरान शोधकर्ता ने चार ग्रुप बनाये। जिसमें कई जानकारियों निकल कर सामने आई। आइये आपको बताते है कि इस शोध में क्या परिणाम सामने आये। पहले ग्रुप के सदस्यों ने मानना था कि लड़कियां एक समय में एक से ज्यादा लोगों के साथ सम्बंध इसलिए नहीं रखती क्यूंकि वो अपने आपको सुरक्षित रखना चाहती हैं।

सेक्स के है अजीब तरीके, आईये जाने इसमें है क्या खास, देखें वीडियों

जबकि लड़कियों के लिए सुरक्षा की दृष्टि से किसी एक व्यक्ति पर भरोसा करना मश्किल होता है। कई बार होता है कि लड़कियां सम्बंध होने के बावजूद अपने पार्टनर पर पूरी तरह भरोसा नहीं कर पाती हैं। जिसके कारण वह ऐसा कदम उठाती हैं जिससे उन्हें एक सच्चा और विश्वास करने वाला पार्टनर मिल जाए।

यह भी पढें:-सुहारागत को हुआ कुछ ऐसा, लड़की चिख-चिख चिल्लाने लगी
वहीं दूसरे मामले में जब दूसरे ग्रुप के सदस्यों से पूछा गया तो, उसमें से ज्यादातर लोगों का मानना था कि लड़कियों को इस बात का ओवरकॉन्फिडेंस होता है कि वह एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड आसानी से बना सकती हैं।

यह भी पढें:-घोड़े के साथ बनाया सम्बंध, हुई गर्भवती
तीसरे टीम ने कहा की कई बार लड़कियां अपने रिलेशनशिप को लेकर गंभीर तो होती हैं। लेकिन वो अपनी सभी ख्वाहिशें और अपनी उम्मीदों का पूरा भार अपने बॉयफ्रेंड पर अकेले नहीं थोपना नहीं चाहती। इसलिए वो एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड्स बनाती हैं ताकि वे सभी उनकी थोड़ी-थोड़ी ख्वाहिशों का बोझ उठा सकें।

यह भी पढें:-अपनी गर्लफ्रेंड रिश्ते में घोलिये रोमांस, जानिए 7 टिप्स

वहीं चौथी टीम का कहना था कि बॉयफ्रेंड का उनके साथ गलत व्यवहार होने के कारण वह मजबूर हो जाती है कि वह दूसरे के साथ दोस्ती कर लेती है। जबकि चारों टीमों के सदस्यों में अधिकतर लोकों कहना था कि एक लडक़ा अपनी गर्लफ्रेंड की सारी आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। जिसके कारण लड़कियां अपनी आवश्यकताओं को पूरा कराने के उद्देश्य से ही अधिक ब्वॉयफ्रेंड बनाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here