Home अंतर्राष्ट्रीय मैनचेस्टर हमले के संबद्ध में 2 और गिरफ्तार

मैनचेस्टर हमले के संबद्ध में 2 और गिरफ्तार

105
0
SHARE

लंदन। ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए हमले के संबद्ध में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबद्ध में एक पुरूष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। स्काई न्यूज के मुताबिक, उत्तरी मैनचेस्टर में पुलिस द्वारा एक कुछ फ्लैटों में छापेमारी में महिला को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढें:-गरम गोश्त का धंधा यूपी की राजधानी लखनऊ में भी

पुलिस के मुताबिक, पुरूष को हमले से जुड़ी तलाशी के संबद्ध में वारविकशायर से एक घर से गिरफ्तार किया गया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, इन दो ताजा गिरफ्तारियों के बाद मैनचेस्टर हमले में कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर सात हो गई है।
ब्रिटेन के वरिष्ठ पुलिस प्रमुख ने बुधवार रात को मैनचेस्टर हमले की संवेदनशील जानकारियां अमेरिकी मीडिया में लीक होने पर नाराजगी जताई थी।

यह भी पढें:-पशुपतिनाथ मंदिर में कामकला का सबसे बड़ा राज छिपा है, जानिए क्या

नेशनल पुलिस चीफ्स काउंसिल ने कहा कि आतंकवादी हमले की जांच की जानकारियां लीक होने के मामले की जांच हो रही है। गौरतलब है कि मैनचेस्टर एरिना में सोमवार रात को हुए आत्मघाती हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 64 घायल हो गए थे।

यह भी पढें:-उत्तर प्रदेश में मदरसों के नाम पर हो रहा गंदा खेल

पुलिस ने आत्मघाती हमलावर की पहचान सलमान आबिदी (22) के रूप में की है जो मूल रूप से लीबिया का रहने वाला है लेकिन ब्रिटेन में शरणार्थी के तौर पर रह रहा था। इस हमले के बाद लीबिया मे आबिदी के पिता और छोटे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here