Home मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ मप्र: पिछले 24 घंटों में खजुराहो सबसे गर्म

मप्र: पिछले 24 घंटों में खजुराहो सबसे गर्म

83
0
SHARE

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में रविवार की सुबह मौसम साफ रहा और तेज धूप निकली रही। बीते 24 घंटों के दौरान पर्यटन नगरी खजुराहो सबसे गर्म रही, जहां अधिकतम तापमान 44 डिग्री दर्ज किया गया। राज्य के अधिकांश हिस्सों में रविवार की सुबह से तेज धूप खिली हुई है और हवाओं में गर्माहट है। साथ ही तापमान में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटों के दौरान राज्य का मौसम शुष्क रहा और सागर व उज्जैन संभागों में तापमान सामान्य से अधिक दर्ज किया गया। राज्य में खजुराहो सबसे गर्म रहा, जहां अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

तेजाब हमले में जिंदा बची रितु ने किया रैंप पर वॉक
मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में रीवा, जबलपुर, शहडोल संभाग के अलावा पन्ना व दमोह जिलों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं, वहीं राज्य के अन्य हिस्सों में धूल भरी आंधी चलने के आसार है।
रविवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 26.7 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 24, ग्वालियर का 25.5 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
वहीं, शनिवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 42.5 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 41.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 44.8 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 42.7 डिग्री सेल्सियस रहा।

शेयर बाजार: कंपनियों के तिमाही नतीजे तय करेंगे बाजार की चाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here