Home उत्तर प्रदेश मोदी की विकास नीति ने जाति की राजनीति को किया खत्म: रावत

मोदी की विकास नीति ने जाति की राजनीति को किया खत्म: रावत

167
0
SHARE

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तीरथ सिंह रावत ने चर्चा कहा कि जाति, पंथ को बढ़ावा देने वाली राजनीति को प्रधानमंत्री मोदी ने विकास की राजनीति से समाप्त किया। श्री सिहं आज प्रदेश मुख्यालय पर दौरान संगठनात्मक कार्यक्रमों की चर्चा कर रहे थे।

यह भी पढें:-सूचना आयोग ने खेल निदेशालय से किया जवाब-तलब
इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा सहित तमाम विपक्षी दलों ने लम्बे समय तक जाति और पंथ आधारित राजनीति को बढ़ावा दिया। लेकिन पीएम मोदी की विकास और अंत्योदय की राजनीति से पंथ और जाति की राजनीति समाप्त हुई है।
महागठबंधन पर पूछे प्रश्न पर श्री रावत ने कहा कि जनता ने उन्हें नकार दिया है। खिसयानी बिल्ली खम्बा नोंचे वाली स्थिति में है महागठबंधन करने वाले दल। सत्ता से दूर होकर बेमेल गठबंधन की बात कर रहे है। आने वाले समय में इनकी और खराब स्थिति होगी। फिर भी हम हर चुनौती को स्वीकार करते हैं।

यह भी पढें:-जानिये क्यो पिलाया जाता है सुहागरात में दूध, देखें वीडियों
उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह ने चाणक्य की भूमिका में संगठनात्मक कार्यो का विस्तार किया है। कार्यकर्ता अनवरत संगठन के काम के गति देने और पीएम मोदी के मिशन को जनता तक पहुंचाने के काम में कार्यकर्ता जुटा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here