Home युवा दिल जानिये लड़कियां कौन सी बात पति और बॉयफ्रेंड नहीं बताती

जानिये लड़कियां कौन सी बात पति और बॉयफ्रेंड नहीं बताती

1599
0
SHARE

अक्सर लड़कियों को बारे में कहा जाता है कि लड़कियां सारी जिन्दगी कॉम्प्रोमाइज करती हैं। वह अपना पूरा जीवन अपने पति को सौंप देती है। वह अपने ससुराल और मायके के तालमेल को बनाये रखने के लिए रोजाना कोशिश करती है। लेकिन उन्हें प्यार करने वाला यह नहीं जाता कि उनके भी सपने है उनकी भी इच्छाएं है। जो वो न तो अपने पति, न हीं बॉयफ्रेंड और न ही अपनी खास सहेली से बताती है। उन्हें कोई कितना भी प्यार कर ले।

यह भी पढें:-ऐसा किया सेक्स कि जान पर बन आई
1. लड़कियों को सरप्राइज अच्छा लगता है, फिर चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो। लड़कियां किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटे से गुलाब से बहुत अधिक खुश हो जाती हैं।

यह भी पढें:-घोड़े के साथ बनाया सम्बंध, हुई गर्भवती
2. लड़कियां अपने बॉयफ्रेड की ड्रेसिंग सेक्स से भी इंमप्रेस हो जाती हैं इसलिए लडक़ो भी चाहिए कि वे अपने पहनावे पर विशेष ध्यान दे।

यह भी पढें:-महिला शिक्षिका ने छात्र को शराब पिलाकर बनाए शारीरिक संबंध, बनाया वीडियो
3. लड़कियां अपने बॉयफ्रेड की कुछ कमियों को इग्नोर कर देते है। महिला अपने पति द्वारा सेक्स में होने वाली कमी को भी अपनी सहेलियों से भी शेयर नहीं करती।

यह भी पढें:-पत्नी को संतुष्ट करना है तो करें यह उपाय, देखें वीडियो
4. लड़कियां अक्सर अपने बॉयफ्रेड से जिस भर कर प्यार चाहती है, लेकिन कुछ बॉयफ्रेड उसे चीपकू समझ कर भागने लगते है। लड़़कियों को एक प्यार करने वाली पति और बॉयफ्रेड पंसद होता है।

यह भी पढें:-पांच वर्ष तक सोनिया गांधी ने किया वेश्या का काम!, देखें वीडियो
5. लड़कियां अपने परिवार से ज्यादा पति और बॉयफ्रेड पर विश्वास करती है। वह अपने पति और बॉयफ्रेड की बाहों में अपने आपकों सुरक्षित समझती है। कई बार इसका पुरूष गलत मतलब निकाल लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here