Home खबरें हटके बाहुबली के ‘कटप्पा समेत आठ के खिलाफ वॉरंट जारी

बाहुबली के ‘कटप्पा समेत आठ के खिलाफ वॉरंट जारी

255
0
SHARE

तमिलनाडु की एक अदालत ने मंगलवार को आठ तमिल फिल्म कलाकारों के खिलाफ गैरजमानती वॉरंट जारी किया है। सभी कलाकारों में ‘बाहुबली फेम वाले कटप्पा (अभिनेता सत्यराज), सूर्या, आर. शरत कुमार, श्रीप्रिया, विवेक, विजय कुमार, अरुण विजय और फिल्म डायरेक्टर चेरन शामिल है।

यह भी पढें:-गरम गोश्त का धंधा यूपी की राजधानी लखनऊ में भी

एक पत्रकार द्वारा मानहानि के एक मुकदमे में अदालत में पेश नहीं होने के कारण नीलगिरि क्रिमिनल कोर्ट ने इन कलाकारों के खिलाफ गैरजमानती वॉरंट जारी किया। फिल्म कलाकारों पर मानहानि का ये मुकदमा एक पत्रकार ने दायर कर रखा है। साल 2009 के इस मामले में तमिलनाडु के एक अखबार में छपे एक लेख की दक्षिण भारतीय फिल्म कलाकारों के संगठन ने निंदा की थी।

यह भी पढें:-महिला ने किया ऐसा डॉस कि बार-बार देखने को हो जायेंगे मजबूर, देखें वीडियो
दरअसल, देहव्यापार के एक केस में पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री भुवनेश्वरी को गिरफ्तार किया था और इसके बाद एक अखबार ने इस पेशे से कथित तौर पर जुड़ी कुछ अभिनेत्रियों की लिस्ट पब्लिश की थी, जिसे लेकर ये विवाद खड़ा हुआ था। फिल्म कलाकारों का कहना था कि इस लेख से फिल्म अभिनेत्रियों की छवि को कथित तौर पर नुकसान पहुंचा है। शिकायत करने वाले पत्रकार का दावा था कि इन फिल्म कलाकारों ने एक अखबार की निंदा करने के बजाय पूरे पत्रकार समुदाय का अपमान किया।

यह भी पढें:-शराब पीकर लड़कियों के साथ संबंध बनाते है तो छूट जायेंगे पसीनें,वीडियो देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here