Home उत्तर प्रदेश पत्रकारों के सवालों पर नाराज हुए अखिलेश

पत्रकारों के सवालों पर नाराज हुए अखिलेश

199
0
SHARE

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भी समाजवादी पार्टी में परिवार का झगड़ा खत्म नहीं हुआ है. चुनाव के वक्त इन सवालों को टाल जाने या सीधे जवाब देने वाले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी अब इन सवालों पर पत्रकारों से नाराज होने लगे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने जब परिवार के कलह और शिवपाल यादव के बयान पर अखिलेश से जवाब मांगा तो अखिलेश नाराज हो गये. पहले उन्होंने पत्रकार का नाम पूछा फिर उनकी टीशर्ट के रंग पर भी निशाना साध दिया.

उन्होंने कहा, यह अभी नये आये हैं इनका रंग भी थोड़ा केसरिया है, राजनीति होने दो. देश बरबाद हो जायेगा तो आप कहीं नहीं मिलोगे. तुम्हारे जैसे लोगों की वजह से ही देश बरबाद हो रहा है. इस टिप्पणी के बाद वह पत्रकारों से मुखातिब हुए और कहा, आप मई महीने में कोई भी एक दिन तय कर लो. इस दिन आप मुझसे जो सवाल चाहे पूछ लेना लेकिन इसके बाद मेरे परिवार के मामले पर कोई सवाल नहीं करेगा.

ध्यान रहे कि अभी कुछ दिनों पहले ही शिवपाल ने अखिलेश पर टिप्पणी करते हुए कहा था, मुलायम को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का वादा अखिलेश यादव पूरा करें. शिवपाल की इस टिप्पणी को सामने रखते हुए पत्रकार ने सवाल पूछा था, पत्रकार ने पूछा था कि आप मुलायम सिंह को पार्टी अध्यक्ष की कुरसी कब लौटा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here