Home क्राइम साथ जाने से मना किया तो दांतों से काटी पत्नी की नाक

साथ जाने से मना किया तो दांतों से काटी पत्नी की नाक

361
0
SHARE

सीतापुर। करीब दो माह पूर्व मायके आई पत्नी को विदा कराने आए पति के साथ जब पत्नी ने जाने से मना किया तो उसने दांतों से उसकी नाक काट डाली। पति की ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई कर दी। महिला ने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। घायल महिला को सीएचसी रेउसा में भर्ती करवाया गया है। मामला थाना थानगांव क्षेत्र का है।

यह भी पढें:-मलिहाबाद में करेंट से युवक की मौत
रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के टपरा पासिनपुरवा निवासी रामभरोसे पुत्र बनवारी (37 वर्ष) की शादी लगभग नौ वर्ष पूर्व थाना थानगांव के राजापुर इसरौली गांव में नैमी के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे मुकेश (5 वर्ष) और राकेश (3 वर्ष) भी हैं। बताते हैं कि लगभग दो माह पहले नैमी अपने मायके राजापुर इसरौली आ गई थी। ससुराल वापस न लौटने पर गुरुवार को उसका पति रामभरोसे पत्नी व बच्चों को लेने आया था।

यह भी पढें:-जिला प्रशासन ने चतुरा की कुर्क की करोड़ों की सम्पत्ति
रात भर ससुराल में रुकने के बाद शुक्रवार सुबह उसने पत्नी नैमी से साथ में चलने को कहा तो उसने जाने से मना कर दिया। काफी मान-मनुहार के बावजूद जब पत्नी साथ चलने को तैयार नहीं हुई तो गुस्साएं रामभरोसे ने दांतों से नैमी की नाक काट ली। नैमी ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्र हो गए।

यह भी पढें:-एक क्लीक पर मिलेगी संतुष्ट करने के लिए महिलाएं, देखे वीडियो

उन्होंने नैमी के पति रामभरोसे को पकड़ कर धुनाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों ने रामभरोसे को पुलिस के हवाले कर दिया। घायल नैमी को सीएचसी रेउसा में भर्ती करवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here