Home क्राइम पड़ोसी युवक ने 4 लोगों के साथ मिलकर लड़की का किया गैंग...

पड़ोसी युवक ने 4 लोगों के साथ मिलकर लड़की का किया गैंग रेप

194
0
SHARE

लखनऊ- यूपी के लखनऊ में एक लड़की के साथ 5 लोगों ने गैंग रेप किया। गुरुवार रात लड़की को उसका पड़ोसी युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया, जहां पहले से मौजूद 4 लोगों के साथ मिलकर लड़की का गैंगरेप किया गया। इसी बीच वहां से डायल 100 की गाड़ी गुजर रही थी, जिसका सायरन सुन आरोपी लड़की को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

घर पहुंचाने की बात कहकर जंगल ले गया पड़ोसी
यह मामला लखनऊ के तिवारी गंज क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली शिवानी (काल्पनिक नाम) शाम 7 बजे पास के मार्केट में कुछ सामान लेने गई थी।
वहीं, शिवानी को उसका पड़ोसी कहलू रावत मिल गया। कहलू ने शिवानी को घर पहुंचाने के बहाने बाइक पर बिठा लिया।
इसके बाद कहलू शि‍वानी को घर ले जाने के बजाय सतरिख रोड क्रासिंग के जंगल में ले गया। जहां जंगल में पहले से उसके 4 साथी मौजूद थे।

पहले मारा फिर किया गैंगरेप
शिवानी उन लोगों को देखते ही इनका इरादा भांप गई और मदद के लिए चीखने लगी। लेकिन वहां सिर्फ आरोपी ही मौजूद थे, जिन्होंनं शि‍वानी को चुप कराने के लिए उसको खूब मारा। इसके बाद पांचों बदमाशों ने उसके साथ एक-एक कर गैंगरेप किया।
इस बीच वहां से डायल 100 की गाड़ी गुजरी, जिसका सायरन सुन आरोपी शि‍वानी को छोड़कर फरार हो गए।
शिवानी के मुताबिक, वो जैसे-तैसे जंगल से निकलकर थोने पहुंची। अगर पुलिस की गाड़ी न आती तो पांचों आरोपी उसकी हत्या का भी प्लान बना रहे थे। अपनी करतूत को छिपाने के लिए 5 आरोपी आपस में बात कर रहे थे कि इसे मार दिया जाए।

पुलिस ने कहा- आरोपियों की तलाश जारी है
एसओ चिनहट के बताया कि, इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here