Home क्राइम तेज रफ्तार ट्रक ने प्रतियोगी छात्र को रौंद डाला

तेज रफ्तार ट्रक ने प्रतियोगी छात्र को रौंद डाला

397
0
SHARE

आशियाना थाना क्षेत्र की घटना
लखनऊ। आशियाना थाना क्षेत्र के बंगला बाजार चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से बैंक की परीक्षा देने जा रहे दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक का सन्तुलन बिगडऩे से पीछे बैठा युवक सड़क पर गिर गया। जिससे वह ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई । राहगीरों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो ट्रक चालक लोगों के ऊपर ट्रक चढ़ाने की धमकी देते हुए भगाने लगा। राहगीरों ने पीछा कर ट्रक चालक को तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढें:-जानिए क्यों फायदेमंद है मोजे पहनकर सेक्स करना, देखे वीडियो
मृतक अरुण प्रकाश यादव उम्र 27 वर्ष पुत्र प्यारे लाल यादव निवासी छतौना अहरौला आजमगढ़ बचपन से ही जानकीपुरम स्थित मकान सेक्टर एच में रहने वाले व हरदोई में दरोगा के पद पर तैनात अपने फूफ ा बृजभान यादव के घर में रह रहा था। जिसने वर्ष 2012 में सरोज इंस्टिट्यूट आफ टेक्नालजी से बीटेक की परीक्षा पास कर हजरतगंज स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाता था और खुद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

यह भी पढें:-सेक्स के लिए अनाड़ी पार्टनर चाहती हैं महिलाएं

जबकी मृतक के पिता गांव में ही डाक्टरी की प्रेक्टिस करते है व मां मुराती देवी गृहणी है। मृतक अरुण प्रकाश का छोटा भाई विद्यासागर व बहन नीलम गांव में ही रहकर पढाई करते है। शनिवार सुबह लगभग 8 बजे अरुण प्रकाश जियामऊ निवासी व नीट की तैयारी कर रहे अपने मित्र विकास तिवारी के साथ बिजनौर स्थित आजाद इंस्टिट्यूट में नाबार्ड बैंक की प्रतियोगी परीक्षा देने जा रहा था कि अशियाना थाना क्षेत्र के बंगला बाजार चौराहे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक यूपी 42 एटी 2901 की जोरदार ठोकर से मोटरसाइकल पर पीछे बैठे अरुण प्रकाश ट्रक के पहिए के नीचे आ गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दूसरे साथी सचिन को हल्की चोटें आई जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद उनके घर वापस भेज दिया गया।

यह भी पढें:-जानिये क्यों महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here