Home लखनऊ जयपुर में हड़कंप ,यात्री ने मोदी को ट्वीट किया की प्लेन...

जयपुर में हड़कंप ,यात्री ने मोदी को ट्वीट किया की प्लेन हुआ हाइजैक

238
0
SHARE

जयपुर: जेट एयरवेज के विमान में यात्रा कर रहे एक यात्री ने गुरुवार को उलझन में डाल दिया. एक नाटकीय घटनाक्रम में उक्त यात्री ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार मुम्बई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उडान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार एक यात्री द्वारा ‘प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल’ पर किये झूठे ट्वीट से गुरुवार को सांगानेर हवाईअड्डे पर हडकंप मच गया.

इस व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने झूठा ट्वीट करने वाले यात्री को विमान से उतार लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया. विमान में चालक दल के सदस्य समेत करीब 150 यात्री थे.

उन्होंने बताया कि नितिन वर्मा ने विमान को लेकर प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, ‘‘मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. इस ट्वीट की सूचना हवाई अड्डा प्रशासन को मिलते ही सांगानेर हवाईअड्डे पर सीआईएएफ, पुलिस और हवाईअड्डा प्रशासन सतर्क हो गया. विमान के हवाईअड्डे पहुंचते ही नितिन वर्मा को उतार कर सीआईएएफ के सुपुर्द कर दिया गया. विमान की जांच के बाद उसे पुन: दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि सीआईएएफ और स्थानीय पुलिस नितिन वर्मा से पूछताछ कर रही है. नितिन वर्मा महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुरुग्राम में नौकरी करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here