Home क्राइम गोंडा में नाबालिग बच्ची के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप

गोंडा में नाबालिग बच्ची के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप

966
0
SHARE

गोण्डा। उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने नाबालिग ममेरी बहन के साथ घर के समीप एक गन्ने के खेत में दुष्कर्म किया। पीड़िता गन्ने के खेत में शौच के लिए गई थी। पहले से ही घात लगाए युवकों ने उसे दबोच लिया और शर्मनाक वारदात अंजाम दी। गुरुवार को इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।
वारदात के बाद पीड़िता ने अपने माता पिता को जानकारी दी। पिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए मुख्यालय भेज दिया गया है।

दोस्त के घर जाने के लिए निकली थी दोनों बहनों का रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव
थाना क्षेत्र के एक गांव में पीड़िता का परिवार एक अरसे से रह रहा था। दोनों आरोपी रिश्ते में पीड़िता के ममेरे भाई लगते हैं और दोनों की शादी हो चुकी है। पीड़िता के अनुसार यह दोनों अक्सर उसे रास्ते में आते-जाते अश्लील कमेंट किया करते थे।
मंगलवार की शाम जब वह पास के गन्ने के खेत में शौच के लिए गई थी तो पहले से ही घात लगाए इन व्यक्तियों ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म किया। गुरुवार को मामला उजागर होने पर क्षेत्राधिकारी ब्रम्ह सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया और आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया। एसओ आर पी सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर धर्मपाल पुत्र बच्चा राम व राम कुमार पुत्र रक्षा राम के खिलाफ गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मदरसा टीचर ने 9 साल की लड़की से किया रेप, गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here