Home युवा दिल जानिये पहली बार सेक्स करने वालों के साथ क्या होता है

जानिये पहली बार सेक्स करने वालों के साथ क्या होता है

2282
0
SHARE

सेक्स का नाम सुनकर ही दिल में गुदगुदी सी होने लगती है। हर एक इंसान को सेक्स करने का अवश्य मौका मिलता है। जिसे पहली बार कभी न कभी जरूर करता पड़ता है। जब पहली बार उसको सेक्स करने का मौका मिलता है तो उसमे एक अजीब सी खुशी और उत्साह देखने को मिलता है। इसी उत्साह के चलते वह कई बार कुछ ऐसी गलतियां कर जाता है जिसकी वजह से उसको सारी जिन्दगी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढें:-जानिये लड़कियां कौन सी बात पति और बॉयफ्रेंड नहीं बताती
सेक्स करते समय रखे इन बातों का ध्यान
अगर कोई पहली बार सेक्स कर रहा हो तो वह अश्वय पढ़े की इस खबर में हम आपको उन सभी गलतियों से आगाह करने जा रहे है। जो ही आपको बड़ी मुशिबत में न डाल दे। अगर आपके जीवन में पहली सेक्स करने का मौका मिले तो उसमें उत्तेजित न हो। हर चिज का मजा होले होले। घबराने वाला व्यक्ति सेक्स का मजा नहीं ले पता।

यह भी पढें:-जानिये क्यों कहा जाता है सेक्स को छोटी मौत
महिला के सामने धैर्य से काम लें
हर व्यक्ति को सम्बंध बनाते समय उत्तेजना से बचना चाहिए। आराम से और धैर्य के साथ व्यक्ति से करने तो उसके पार्टनर और उसे भी मजा आयेगा। सेक्स के दौरान महिला की तरफ जरूर ध्यान दें की उसी इच्छा क्या है।

यह भी पढें:-शादी से पहले लडक़ी ने रखी ऐसी शर्त कि सन्न रह गए ससुरालवाले

संबंध बनाते समय पार्टनर की इच्छा का भी ध्यान रखना बेहद जरूरी है। कई बार महिला जल्दी संतुष्टï नहीं होती। जिसके कारण पुरुष महिला के आगे अपने आप को कमजोर समझने लगता है, लेकिन परेशान न हो सब्र रखने वाला ही व्यक्ति किला फतेह करता है। सेक्स करने से पहले एक गिला पानी अवश्य पीये। ताकि दिमाग आप का ठंडा रह सके।

यह भी पढें:-सुहारागत को हुआ कुछ ऐसा, लड़की चिख-चिख चिल्लाने लगी
सेक्स को भूख की तरह न समझे
अगर कोई व्यक्ति पहली बार सम्बंध बनाने जाता है कि तो खास बात ध्यान रखे कि पार्टनर के सामने संबंध बनाने की जल्दी न करें। उसे भी सेक्स करने का मौका दे। देखा गया है कि महिलाएं अक्सर पुरुष के बेहसी पन को देखते हुए अपनी इच्छा रोक लेती है। जिससे पुरुष की जिस्म की इच्छा पूरी हो जाती है। पर महिला की नजर पुरुष एक बच्चे के सामान हो जाता है। जो अक्सर सेक्स करने की जिद करता हो।

यह भी पढें:-पत्नी को संतुष्ट करना है तो करें यह उपाय, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here