Home उत्तर प्रदेश खनन मफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, एक सिपाही घायल

खनन मफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, एक सिपाही घायल

207
0
SHARE

झांसी। उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने का दम भरती योगी सरकार में पुलिस वालों पर ही हमला हो रहा है। मामला झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र का है, जहां खनन माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग और पथराव कर दिया। पुलिस को सूचना मिली थी क्षेत्र में माफियाओं द्वारा अवैध खनन किया जा रहा है। घटना में एक सिपाही घायल हो गया।

यह भी पढें:-सेक्स के दौरान पार्टनर को संतुष्ट करना चाहते है तो देखें वीडियो
जानकारी के अनुसार रक्सा थाना क्षेत्र में यूपी डायल-१०० पुलिस रात में में गश्त कर रही थी। सूचना मिली कि ग्राम वसाई में ग्राम समाज की जमीन पर कुछ लोग अवैध तरीके से खनन कर रहे हैं। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए मौके पर मौके पर पहुच गयी। पुलिस को देखकर माफियाओं में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मौके से एक मशीन और अरविन्द पाल नाम के युवक को पकड़कर थाने ले आई।
पकड़े गये युवक के साथी थाने पहुंच गये और अरविन्द को छुड़ाने का दबाव बनाने लगे।

यह भी पढें:-चंद दिनों में पाये सेक्स सम्बंधित समस्याओं निजाद, देखें वीडियो

इस पर पुलिस और माफियाओं के विवाद गहराने लग गया। माफियाओं ने पुलिस पर ही फायरिंग और पथराव शुरु कर दी। इस दौरान सर्वेश नाम का सिपाही घायल हो गया। फौरन इसकी सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इस पर जनपद से भारी मात्रा में पुलिस बल रक्सा थाना पर पहुच गया। पुलिस बल के आने पर हालात पर काबू पा लिया गया। सभी खनन माफियाओं के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here