Home युवा दिल ऐसा किया सेक्स कि जान पर बन आई

ऐसा किया सेक्स कि जान पर बन आई

1275
0
SHARE

अक्सर सुनने को मिलता है कि नौकरानी के साथ मालिक ने शारीरिक सम्बंध बनाये। पर कई बार यह घटनाएं सच साबित होती है। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया जहां एक महिला ने अपने मालिक के दु:ख को कम करने के लिए उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाये।

यह भी पढें:-जानिये क्यों अच्छा है सुबह-सुबह महिला के साथ सम्बंध बनाना

इस सम्बंध के दौरान महिला के गुप्तांग से बल्ड आने लगा, लेकिन कामवासना में लिप्त मालिक ने महिला की तरफ ध्यान न दिया और उसके साथ सेक्स करता रहा। सेक्स के दौरान महिला का अधिक बल्ड निकल जाने के कारण उसकी हालत नाजुक हो गई। जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा पूछे जाने पर महिला ने इस बात को उजागर किया।

यह भी पढें:-सुहारागत को हुआ कुछ ऐसा, लड़की चिख-चिख चिल्लाने लगी
मामला दिल्ली के उत्तम नगर का है जहां एक महिला को एक सेठ के यहां नौकरी मिली। महिला विधवा थी। सेठ की पत्नी की भी मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद से सेठ अक्सर उदास रहता था। महिला उसके घर में खाना बनाने, कपड़े धुलने और साफ सफाई का काम देखती थी। घर के बाथरूम में अक्सर सेठ नंगा नहाता था। नहाने के दौरान वह अपने लिंग को खड़ा करता और उसे पानी से नहलाता था। यह देख महिला की अक्सर उत्तेजना बढ़ जाती थी।

यह भी पढें:-घोड़े के साथ बनाया सम्बंध, हुई गर्भवती
एक दिन की बात है सेठ काम पर गया था। जहां थकान होने के कारण सेठ घर जल्दी आ गया। उस दौरान नौकरानी घर का दरवाजा बंदर करना भुल गई थी। जब सेठ घर के अंदर गया तो नौकरानी नंगी होकर घर की साफ सफार्ई कर रही थी। यह देख सेठ के होश उड़ गये, लेकिन नौकरानी ने बिना शर्माते हुए उसे पकड़ लिया और उसके लिंग पर हाथ रख दिया। सेठ अपने आप पर काबू न रख सका और लिंग निकाल कर उसके होठों पर रख दिया। महिला काफी देर तक उसके लिंग से खेलती रही।

यह भी पढें:-ट्यूशन टीचर ने किया बच्ची से अश्लील हरकत

महिला की योनी देख सेठ पागल हो रहा था। उसके महिला की योनी में उंगली लगा दी। महिला उत्तेजित होकर सेठ के लिंग को दबोच लिया। और अपनी योगी में लिंग को डालने लगी। जब सेठ ने जोर से ठोकर मारी तो लिंग योगी को चिरता हुआ घूस गया। और तेजी से बल्ड निकलने लगा। लेकिन काम उत्तेजना में लगे सेठ और महिला लगातार सेक्स करती रही।

यह भी पढें:-पांच वर्ष तक सोनिया गांधी ने किया वेश्या का काम!, देखें वीडियो

बल्ड का बहाव इतना तेज था कि सेठ के शरीर पर भी बल्ड लग गया। अधिक बल्ड निकलने के कारण महिला बेहोश हो गई। जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा पूछे जाने पर महिला ने सारी बात बताई। सेठ और महिला के बीच हुए इस सेक्स की कहानी काफी चर्चित हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here