Home स्पोर्ट्स आईपीएल: जीत हासिल कर प्लेऑफ की तरफ बढ़ना चाहेगी कोलकाता

आईपीएल: जीत हासिल कर प्लेऑफ की तरफ बढ़ना चाहेगी कोलकाता

82
0
SHARE

बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम आज जब खराब फॉर्म से जूझ रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ उतरेगी तो उसकी कोशिश जीत की राह पर वापसी कर प्ले ऑफ में जगही पक्की करना होगी। दोनों टीमें यहां के एम
.चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।
कोलकाता को अपने पिछले दो मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ हार मिली है। उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे तीन मैचों में से दो में जीत की सख्त जरूरत है।

यह भी पढें:-तेजाब हमले में जिंदा बची रितु ने किया रैंप पर वॉक
कोलाकाता अपने आतिशी बल्लेबाज क्रिस लिन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रही है। लिन टीम के अभ्यास सत्र में लौट चुके हैं। वहीं रॉबिन उथप्पा की चोट भी कोलकाता के लिए चिंता की बात है। उथप्पा के रविवार को होने वाले मैच में भी खेलने पर संशय बना हुआ है।
इस पूरे सत्र में कोलकाता की टीम ने बल्ले और गेंद से संतुलित प्रदर्शन किया है। लेकिन पिछले मैच में यह संतुलन बिगड़ता दिखा था। उसकी बल्लेबाजी कप्तान गौतम गंभीर और मनीष पांडे पर निर्भर करेगी लेकिन उसे जीत के लिए बाकी बल्लेबाजों से भी रन चाहिए होंगे।

यह भी पढें:-नाइजीरिया में बोको हराम ने 82 छात्राओं को रिहा किया
नाथन कल्टर नाइल, क्रिस वोक्स, कुलदीप यादव और सुनील नरेन के रहते उसका गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है जो बेंगलोर के लिए चिंता का विषय है।
बेंगलोर का बल्लेबाजी क्रम बड़े नामों के बाद भी इस आईपीएल में फिसड्डी साबित हुआ है और इसकी कीमत उसे प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के तौर पर चुकानी पड़ी है।
बेंगलोर के लिए अब बाकी बचे मैच सम्मान की लड़ाई हैं।
कप्तान विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, क्रिस गेल, शेन वाटसन और केदार जाधव के बल्ले की जंग टीम की असफलता का बड़ा कारण है।
अपने पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ बेंगलोर 139 रनों का लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाई।
गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने उसके लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं मौका मिलने पर एक और लेग स्पिनर सैमुएल बद्री ने भी प्रभावित किया है।

यह भी पढें:-भरपूर सेक्स के 6 बेस्ट तरीके, मिलेगा सम्पूर्ण सुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here