Home स्पोर्ट्स आईपीएल: कोलकाता के सामने हैदराबाद की कड़ी चुनौती

आईपीएल: कोलकाता के सामने हैदराबाद की कड़ी चुनौती

91
0
SHARE

बेंगलुरु। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले इलिमिनेटर में आज मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। हालांकि जो टीम यह मैच जीतेगी उसे फाइनल में जाने के लिए एक और बाधा पार करनी होगी।

यह भी पढें:-शराब पीकर लड़कियों के साथ संबंध बनाते है तो छूट जायेंगे पसीनें,वीडियो देखें
इस मैच की विजेता को फाइनल में पहुंचने के लिए क्वालीफायर-1 में हारने वाली टीम से क्वालीफायर-2 में खेलना होगा और जो टीम क्वालीफायर-2 जीतेगी वह 21 मई को फाइनल में क्वालीफायर-1 की विजेता से भिड़ेगी। कोलकाता की सुनील नरेन और क्रिस लिन की सलामी जोड़ी ने उसे अधिकांश मौकों पर अच्छी शुरुआत दी है। वहीं नरेन और लिन के अलावा कोलकाता की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कप्तान गौतम गंभीर पर होगी। गंभीर के अलावा रॉबिन उथप्पा और मनीष पांडे पर भी बड़ी जिम्मेदारी होगी।

यह भी पढें:-व्यापारी से 01 लाख लूटने वाला एक गिरफ्तार
वहीं गेंदबाजी में उमेश यादव और कुलदीप यादव पर कोलकाता निर्भर करेगी। कोलकाता के गेंदबाजी आक्रमण के लिए डेविड वार्नर के नेतृत्व वाला बल्लेबाजी आक्रमण उनके लिए टेढ़ी खीर साबित हो सकता है। वार्नर के अलावा उनके जोड़ीदार शिखर धवन ने दूसरे हाफ में अपनी खराब फॉर्म से वापसी की है। वहीं केन विलियमसन और मोएजिज हेनरिक्स ने बल्ले से अच्छा योगदान दिया है।

यह भी पढें:-हापुड़ बना अज्ञात शवों का डंपिंग ग्राउंड

हालांकि युवराज सिंह खेलेंगे या नहीं इस पर फैसला उनकी फिटनेस रिपोर्ट आने के बाद ही लिया जाएगा। वहीं उसके प्रमुख तेज गेंदबाज आशीष नेहरा चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इन दोनों खिलाडि़यों के बारे में जानकारी टीम के कोच टॉम मूडी ने मैच से पहले हुए संवाददाता सम्मेलन में दी। गेंदबाजी में भुवनेश्वर के अलावा युवा मोहम्मद सिराज ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। वहीं युवा लेग स्पिनर अफगानिस्तान के राशिद खान टीम के लिए आने वाले मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

यह भी पढें:-गरम गोश्त के धंधे से रोजाना कमा रहे 15000 रुपये युवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here