Home लखनऊ इंस्पेक्टर ने अवैध सम्बंध बनाकर की दूसरी शादी

इंस्पेक्टर ने अवैध सम्बंध बनाकर की दूसरी शादी

250
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के बाजारखाला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला बाजारखाला इंस्पेक्टर पर अवैध सम्बंध बनाने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने इस सम्बंध में मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री सहित डीएम लखनऊ से शिकायत की है।

यह भी पढें:-जानिये क्यों कहा जाता है सेक्स को छोटी मौत
महिला का आरोप है कि थानाप्रभारी अनिल सिंह उसे अपने कमरे में बुलाते थे। कई बार उन्होंने जाने से मारने की धमकी भी दी है। महिला ने बताया कि उन्होंने उसके साथ प्रेम विवाह भी किया है। उन्होंने कहा था कि तुम्हें दूसरी पत्नी का दर्जा भी दूंगा, लेकिन शादी के कई वर्ष हो चुके है। उसके बाजवूद उसे दूसरी पत्नी का दर्जा नहीं दिया। उनकी अक्सर फोन पर बाते होती थी।

यह भी पढें:-काकोरी में भारतीय किसान यूनियन ने की मुआवजे को लेकर बैठक

जिसकी फोन रिकौडिंग भी है। उन्होंने शादी के पहले भी कई बार शारीरिक सम्बंध बनाये। वह अक्सर मुझे जान से मारने की धमकी देते है। शादी के बाद मुझे पता चला कि उनकी कई महिलाओं के साथ अवैध सम्बंध है। जिसके बाद मैने उन्हें रोकने का प्रयास भी किया पर वह नहीं माने।

यह भी पढें:-बारिश से एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर पानी भरा

इस सम्बंध में महिला ने कई बार एसएसपी लखनऊ से शिकायत भी की है, लेकिन अच्छी पहुंच होने के कारण हर बार मामले को दबा दिया जाता है। बाजारखाला इंस्पेक्टर का योगी सरकार में दो बार तबादला हो चुका है। उसके बाजवूद भी शासन में अच्छी पकड़ होने के कारण वह अपना ट्रासर्फर रूकवा लेते है।

यह भी पढें:-एसिड अटैक पीडि़ता पर फिर तेजाब फेंका गया
इस सम्बंध इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि महिला द्वारा लगाये गये सभी आरोप निराधार है। महिला अपने आप को समाजसेवी बताती है। महिला एक वर्ष पूर्व अपने महिला साथी के साथ आयी थी। जिसके विवाद में महिला के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत गया था। जिसके बाद से महिला हर बार आरोप लगाते हुए अधिकारियों से शिकायत करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here